ऋषिकेश- ग्रामसभा जोगीवाला माफी में 10 लाख रूपये की विधायक निधि से बनेंगी आंतरिक सड़के

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश- कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने ग्रामसभा जोगीवाला माफी में पहुंचकर ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी। इस मौके पर उन्होंने आंतरिक सड़कों और आंगनबाड़ी केंद्र में टीन शेड के निर्माण के लिए 10 लाख रूपये देने की घोषणा की।
सोमवार को ग्रामसभा जोगीवाला माफी में कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने ग्रामीणों की समस्याएं जानी। इस मौके पर ग्राम प्रधान सोबन सिंह कैंतुरा ने कहा आंतरिक मार्ग न होने से आवागमन में दिक्कतें पैदा होती है। बताया कि स्कूली बच्चों को विद्यालय जाने में समस्या होती है। रात्रिकाल में ही आंतरिक मार्ग की कमी महसूस होती है। ग्राम प्रधान सोबन सिंह कैतुरा ने डा. अग्रवाल को बताया कि ग्रामसभा के आंगनबाड़ी केंद्र में आसपास के क्षेत्रों के ग्रामीणों के बच्चे आते है। मगर यहां तेज धूप और वर्षाकाल में दिक्कतों को देखते हुए टीन शेड के निर्माण की मांग की। मंत्री डा. प्रेमचद अग्रवाल ने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता से चुने जाते है। ऐसे में जनता की मूलभूत समस्याओं का निदान करना उनका कर्तव्य है। उन्होंने ग्रामसभा जोगीवाला माफी में आंतरिक सड़कों के निर्माण और आंगनबाड़ी केंद्र में टीन शेड के निर्माण के लिए विधायक निधि से 10 लाख रूपये देने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने कहा कि आगे भी जनता के विकास कार्यों के लिए वह सदैव तत्पर रहेंगे।
डा.अग्रवाल ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास की भावना से सरकार काम कर रही है। कहा कि जनता के लिए किए जाने वाले विकास कार्य हमारी प्राथमिकता है। डा. अग्रवाल ने जनता की समस्याओं को जानकर उनका मौके पर ही निस्तारण भी किया। उन्होंने भविष्य में भी इस तरह के आयोजन के जरिये जन समस्याओं को जानने की बात कही। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख डोईवाला भगवान सिंह पोखरियाल, पूर्व जिपंस देवेंद्र सिंह नेगी, प्रधान जोगीवाला माफी सोबन सिंह कैंतुरा, मंडल अध्यक्ष श्यामपुर गणेश रावत, पूर्व जिपंस विमला नैथानी, अनिता राणा, महिला मोर्चा अध्यक्ष समा पंवार, प्रधान रायवाला सागर गिरी, प्रधान प्रतिनिधि बलविंदर सिंह, हरीश पैंयूली, अरजिंदर सिंह, हुकुम सिंह रांगड़, भरत सिंह भंडारी, खंड विकास अधिकारी जगत सिंह, अंबर गुरंग, इंद्र सिंह पंवार, सूरजमणी उनियाल, सोबन सिंह रावत, सुशीला नेगी सहित ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

%d bloggers like this:
Breaking News