ऋषिकेश- जनसंघ के संस्थापक डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भाजपाइयों ने दी श्रद्धांजलि

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश – भाजपा ऋषिकेश मंडल ने जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को बलिदान दिवस के रुप में मनाया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।
बुधवार को रेलवे रोड स्थित भाजपा कार्यालय में मंडल अध्यक्ष दिनेश सती के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को बलिदान दिवस के रुप में मनाया।


इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी हम सब के आदर्श हैं। उनकी प्रेरणा और सोच को आधार मानकर भाजपा पूरे देश में कार्य कर रही है। अब समय आ गया है कि हम सब को उनके सपनों को साकार करना है। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का देश सेवा ही परम लक्ष्य था उन्होंने पूरी दृढ़ता से कहा था कि भारत के तिरंगे का सम्मान होना चाहिए और एक देश में दो निशान दो विधान और दो प्रधान नहीं चलेंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र दत्त सकलानी,संजय शास्त्री,इंद्र कुमार गोदवानी,हरीश तिवाड़ी,शिव कुमार गौतम,राकेश पारछा,राजेश दिवाकर,सतीश पाल,राकेश चंद,महिला मोर्चा अध्यक्ष उषा जोशी,हरिशंकर प्रजापति,संजीव पाल,जयंत शर्मा,विनोद भट्ट,राजू नरसिम्हा,आदि उपस्थित थे इस
श्रद्धांजलि कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री सुमित पंवार ने किया।

%d bloggers like this:
Breaking News