ऋषिकेश- भाजपा ऋषिकेश मंडल ने ध्वजारोहण कर अमृत महोत्सव के रूप में मनाया स्वतंत्रता दिवस

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश – स्वतंत्रता दिवस की 75 वी वर्षगांठ पर भाजपा ऋषिकेश मंडल के कार्यकर्ताओं ने ध्वजारोहण कर अमृत महोत्सव के रूप में मनाया।

रेलवे रोड स्थित पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेता शिक्षाविद देवेंद्र दत्त सकलानी ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में हम स्वतंत्रता दिवस को अमृत महोत्सव के रूप में मना रहे हैं। इस मौके पर हमें उन महान क्रांतिकारियों को भी नमन करना चाहिए जिनके कारण हमें आजादी मिली।

मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने सभी कार्यकर्ताओं को मिष्ठान वितरण करते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने आव्हान किया कि महान क्रांतिकारियों के दम पर हमने जो आजादी अर्जित की है उसे अक्षुण बनाए रखना है। हम देश के प्रति इमानदारी और वफादारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें और राष्ट्रीयता का भाव लेकर के अपने निजी जीवन में भी कार्य करें। इस अवसर पर तिरंगा को समर्पित एक कविता के माध्यम से उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के मनों में देशभक्ति की भावना को जागृत करने का काम किया। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में मिष्ठान वितरण करते हुए एक दूसरे को बधाई दी और भारत माता के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर इंद्र कुमार गोदवानी, कपिल गुप्ता, पूर्व पार्षद हरीश तिवाड़ी, शिव कुमार गौतम, राकेश अग्रवाल, राजेश दिवाकर, राकेश पारछा, ऋषि राजपूत, राकेश चंद, जयंत किशोर शर्मा, अनीता तिवारी, उषा जोशी, सीमा रानी, मोनिका गर्ग, माधवी गुप्ता, रीना शर्मा, सोनू प्रभाकर, राजू शर्मा, नितिन सक्सेना, विनोद भट्ट, अरविंद गुप्ता, राहुल दिवाकर, सचिन अग्रवाल, भावना किशोर, भावना भट्ट, पुष्पा नेगी, सिमरन गाबा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष दिनेश सती और संचालन महामंत्री सुमित पवार ने किया।

%d bloggers like this:
Breaking News