ऋषिकेश- विद्यार्थी परिषद ऋषिकेश इकाई ने त्रिपुरा मे अपने कार्यकर्ता पर जानलेवा हमले के विरोध मे फूंका जिहादियों का पुतला

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई द्वारा त्रिपुरा में अभाविप के कार्यकर्ता पर जिहादी गैंग द्वारा जानलेवा हमले के विरोध मे पुतला फूंका।
रविवार को पीडब्ल्यूडी चौक पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा एकत्रित होकर पुतला दहन किया गया।
त्रिपुरा के कैलाशहर में शुक्रवार को अखिल भरतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यता अभियान में लगे निहत्थे कार्यकर्ताओं पर जिहादी उन्मादियों द्वारा जानलेवा हमले का अभाविप देशव्यापी तीव्र विरोध करती है। हमले में संलिप्त सभी दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करते हुए गिरफ्तारी की मांग करती है। कैलाशहर के त्रिपुरा में सदस्यता अभियान के दौरान अभाविप के नगर-शाखा मंत्री सिबाजी सेनगुप्ता पर जिहादी मानसिकता से ग्रस्त लोगों द्वारा चाकू घोपकर जानलेवा हमला किया गया। देश भर का छात्र समुदाय इस जिहादी हिंसा से आक्रोशित तथा इस हमले की घोर भर्त्सना करता है। इस घटना में दोषी मोहम्मद नज़मुल इस्लाम सहित सभी दोषियों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ़्तार कर कड़ी सज़ा देने की मांग करती है। अभाविप देशभर में छात्र एवं राष्ट्र हितों के लिए समय-समय पर आवाज़ बुलंद करती रहती है। इस बात से परेशान रहने वाले देशविरोधी तत्व पूरी लगन से देशसेवा में लगे कार्यकर्ताओं को डराने के लिए ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम देते रहते हैं। घटना के विरोध में शनिवार को अगरतला के विभिन्न महाविद्यालयों के छात्रों ने एक विशाल रैली भी निकाली। लेकिन अभी तक भी दोषियों को नहीं पकड़ा जाना जिहादी तंत्र के गहरी जड़ों की ओर संकेत करता है। उन्होंने मांग की है कि स्थानीय प्रशासन जिहादी तंत्र को तोड़ने की शीघ्र कार्यवाही करे। अभाविप की प्रदेश मंत्री काजल थापा ने कहा त्रिपुरा में हुई घटना से हम सभी स्तब्ध हैं। इस प्रकार के हमलों से हमको डराने वाले प्रयास कभी सफल नहीं हो सकेंगे। ऐसी घटनाएं हमें हमारे राष्ट्र पुनर्निर्माण के ध्येय की ओर और अधिक दृण-संकल्पित बनाती हैं। यदि विरोधी ऐसा समझते हैं कि हमे मारकर डरा-धमकाकर वे हमें पथ-भ्रमित कर देंगे तो यह उनकी ग़लतफ़हमी है। नगर मंत्री अनिरुद्ध शर्मा ने कहा अभाविप का प्रत्येक कार्यकर्ता एक परिवार की तरह घायल कार्यकर्ता के साथ खड़ा है, ऐसे देशद्रोही मानसिकता के लोगों के विरुद्ध सदैव खड़े रहने के लिए प्रतिबद्ध है।
पुतला फूंकने वालों में गढ़वाल सह संयोजक विनोद चौहान, जिला प्रमुख विवेक शर्मा, नगर विस्तरिका आस्था वत्स, शुभम शर्मा, रोहित सोनी, प्राची सेमवाल, वीरेंद्र चौबे, आकाश उनियाल, शुभम् गौड़, रितेश मिश्रा, राज कुमार, अभिषेक पाल, रितेश, अनुज पाल, अजय सोनी, आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

%d bloggers like this:
Breaking News