ऋषिकेश- उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव को लेकर देहरादून मे अमित शाह की जनसभा 30 अक्टूबर को

त्रिवेणी न्यूज 24
देहरादून – केंद्रीय गृह मन्त्री अमित शाह आगामी 30 अक्टूबर को देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा से पहले वह सहकारिता विभाग की घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान वह प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक लेंगे। विधानसभा चुनाव के लिहाज से शाह के इस दौरे को अहम माना जा रहा है। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए पार्टी जोर-शोर से तैयारी कर रही है।
मंगलवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय में शाह के कार्यक्रम को लेकर मंथन किया गया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार शामिल थे।
घसियारी कल्याण योजना के तहत 7771 सहकारी केंद्रों पर कम दरों पर चारा बिक्री की व्यवस्था की जाएगी। यह केंद्र तमाम गांवों के संपर्क क्षेत्र में स्थित हैं। महिलाओं को अपने घरों के नजदीक ही हरे चारे की उपलब्धता हो सकेगी। पशुओं के लिए लाभदायक चारा आसानी से उपलब्ध हो सकेगा।
धर्मपुर विधानसभा में होगी जनसभा –
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा धर्मपुर विधानसभा में होगी। पहले जनसभा रायपुर विधानसभा में होने की चर्चा थी, लेकिन अब जनसभा बन्नू स्कूल मैदान में होगी।
गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक लेंगे। इस दौरान वह पार्टी के प्रांतीय नेतृत्व से चुनावी तैयारियों की नब्ज टटोलेंगे। इस बैठक में वरिष्ठ नेताओं को चुनाव में पूरी ताकत के जुट जाने का आह्वान करेंगे। पार्टी का मानना है कि शाह की सभा से भाजपा के पक्ष में चुनावी वातावरण बनाने में मदद मिलेगी। शाह की सभा में जिले की सभी विधानसभा से कार्यकर्ताओं को बुलाया जाएगा। सरकार के सभी मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

%d bloggers like this:
Breaking News