ऋषिकेश- शहर में ऑटो, विक्रम, ई-रिक्शा का रूट तय, पुलिस ने की यूनियनों के प्रतिनिधियों संग बैठक

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश- चारधाम यात्राकाल में हरिद्वार रोड पर पुराना बस अड्डा तिराहा से चंद्रभागा पुल तक ई रिक्शा के संचालन पर रोक रहेगी। ऑटो और विक्रम वाहन भी इस क्षेत्र में सवारियां नहीं बिठा सकेंगे। पुलिस और विभिन्न तिपहिया संस्थाओं के बीच यह निर्णय लिया गया।
मंगलवार को कोतवाली में चारधाम यात्रा के दौरान शहर में यातायात व्यवस्था को लेकर तिपहिया यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई। प्रभारी निरीक्षक केआर पांडे ने विचार विमर्श के बाद ऑटो, विक्रम, ई-रिक्शा यूनियन के प्रतिनिधियों को ट्रैफिक प्लान के बारे आवश्यक दिशानिर्देश दिए। इस दौरान निरीक्षक और उपनिरीक्षक यातायात भी मौजूद रहे।
बताया कि चारधाम यात्रा को लेकर शहर में तिपहिया वाहनों के रूट तय कर दिए गए हैं। ताकि शहर में जाम की स्थितियों से बचा जा सके। साथ ही देश दुनिया से आने वाले श्रद्धालुओं को जाम का सामना ना करना पड़े।
यह है रूट प्लान _
ऋषिकेश में हरिद्वार रोड पर पुराना बस अड्डा रोड से चंद्रभागा पुल तक ई-रिक्शा का प्रवेश वर्जित रहेगा।
ई-रिक्शा पुराना बस अड्डा रोड से अंदर आकर अंबेडकर चौक व जीजीआईसी तिराहा होते हुए बस अड्डा जाएंगे और वापसी का मार्ग भी यही रहेगा।
– हरिद्वार से आने वाले ऑटो एवं विक्रम नगर निगम ऋषिकेश से आगे नहीं आएंगे वहीं से वापस होंगे।
– ऋषिकेश शहर में प्रवेश करने वाले ऋषिकेश यूनियन के ऑटो एवं विक्रम जयराम मोड़ से चंद्रभागा पुल तक मार्ग पर कहीं नहीं रुकेंगे। ना तो कोई सवारी बिठाएंगे और ना ही उतारेंगे।

%d bloggers like this:
Breaking News