ऋषिकेश- कूड़ा निस्तारण को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने की स्थानीय लोगों व शहरी विकास विभाग के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश- लाल पानी बीट में कूड़ा निस्तारण केंद्र प्रकरण पर शहरी विकास मंत्री डा. प्रेम चंद अग्रवाल ने स्थानीय लोगों तथा शहरी विकास विभाग के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की। इस मौके पर पार्षद वीरेंद्र रमोला, विजेंद्र मोंघा व समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी ने समस्या के निदान को बैठक बुलाये जाने पर मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल को आभार व्यक्त किया।
समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी ने कहा कि इस प्रकरण में मंत्री डा. अग्रवाल की ओर से लगातार अनेकों बार अधिकारियों को निर्देशित किया जाता रहा है।
पार्षद विजेंद्र मोंघा और वीरेंद्र रमोला ने कहा कि लगातार मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा इस प्रकरण पर अधिकारियों से वार्ता की जा रही है, ऐसे में कुछ समाचार पत्रों में स्थानीय लोगों द्वारा मंत्री डा. अग्रवाल का विरोध दिखाया गया है। पार्षदों ने कहा कि किसी भी स्तर पर मंत्री के विरोध की बात नहीं कही गई है, यह पूर्णतया भ्रामक है। उन्होंने कहा कि मंत्री डा. अग्रवाल ने लगातार ऋषिकेश का चहुंमुखी विकास किया है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि इस मामले में मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा ही समाधान निकाला जाएगा। इस पर शहरी विकास मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा की समस्याओं का निदान करना मेरी प्राथमिकता में सदैव रहा है। इस प्रकरण पर भी मंत्री डा. अग्रवाल ने बैठक से ही अपर मुख्य सचिव आनंद वर्द्धन को दूरभाष पर निर्देशित किया और शीघ्र ही एक उच्च स्तरीय अधिकारियों की बैठक बैठाकर समस्या का समाधान निकालने को कहा। इस मौके पर शहरी विकास विभाग के निदेशक नवनीत पांडे, उप निदेशक रवि पांडे, पार्षद वीरेंद्र रमोला, विजेंद्र मोंघा, मानवेंद्र कंडारी, रंजीत, रमजान, पुरूषोत्तम बडोनी, संदीप कुडियाल, लाल सिंह बोरा, मोहम्मद रफी, नत्थीलाल सेमवाल आदि उपस्थित रहे।

%d bloggers like this:
Breaking News