ऋषिकेश- हिमाचल की जीत पर कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश- कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय के नेतृत्व में अनुशासन समिति के सदस्यों एवं नगर निगम के कांग्रेसी पार्षदों की एक अति आवश्यक बैठक हुई। जिसमें कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बिंदुवार चर्चा की गई। आगामी नगर निगम चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई। बैठक में संगठन को मजबूत बनाने को लेकर कई पहलुओं पर विचार किया गया।
कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय रावत ने बताया कि अनुशासन समिति के सदस्यों तथा पार्षदों की संयुक्त बैठक में सर्वसम्मति से सतीश शर्मा को अनुशासन समिति का अध्यक्ष मनोनित किया व पार्षद राधा रमोला को अनुशासन समिति का सदस्य मनोनित किया गया। बैठक में अनुशासन पर विशेष जोर दिया गया तय किया गया की यदि कोई कांग्रेसी कांग्रेस के खिलाफ कार्य करता है या पदाधिकारियों से दुर्व्यवहार करता है तो अनुशासन समिति इस पर तुरंत कार्यवाही कर प्रदेश अध्यक्ष को सुचित करेगी। बैठक मैं तय किया गया कि प्रत्येक वीरवार को कांग्रेस कार्यालय में जन सहायता केंद्र लगेगा जो सुबह 10:00 से शाम 5:00 बजे तक खुला रहेगा। जिसमें शहर का कोई भी व्यक्ति अपनी समस्याओं को लेकर आता है तो शीघ्र कांग्रेस के पार्षद एवं पदाधिकारियों द्वारा उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा। हिमाचल में कांग्रेस पार्टी की जीत पर बैठक में आए कांग्रेसियों द्वारा एक दूसरे को मिठाई बांटकर शुभकामनाएं दी।
वरिष्ठ कांग्रेसी कमला प्रसाद भट्ट ने कहा कि हिमाचल की जीत कांग्रेसियो के लिए संजीवनी का कार्य करेगी यदि उत्तराखंड कांग्रेस के बड़े नेता एकजुट होकर कांग्रेस के लिए कार्य करते तो युवाओं के सपनो से खेलने वाली भाजपा सरकार पुनः सत्ता में काबिज नही हो पाती। अब विधानसभा चुनावों की हार का बदला नगर निकाय के चुनावो में लिया जाएगा। पार्षद दल के नेता मनीष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी निकाय चुनाव पूरी गंभीरता से लड़ेगी और सभी वार्डो के साथ साथ महापौर सीट पर जीत हासिल करेंगी। बैठक के उपरांत पूर्व सीडीएस विपिन रावत की पुण्य तिथि पर दो मिनट का मोन रख कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम में अनुशासन समिति के अध्यक्ष सतीश शर्मा, पार्षद दल के नेता मनीष शर्मा, कमला प्रसाद भट्ट, विमला रावत, अरविंद जैन, प्रदीप जैन, राधा रमोला, राकेश सिंह मियां, देवेंद्र प्रजापति, भगवान सिंह पवार,विजयलक्ष्मी शर्मा, शकुंतला शर्मा, सरदार गुरविंदर सिंह, जगत सिंह नेगी, कार्यालय प्रभारी अशोक शर्मा, इमरान सैफी मीडिया प्रभारी आदि मौजूद थे।

%d bloggers like this:
Breaking News