ऋषिकेश- श्यामपुर शिवालिक भागीरथी पब्लिक स्कूल मे खेल प्रतियोगिता का अरावली सदन बना विजेता

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश-शिवालिक भागीरथी पब्लिक स्कूल में 16 नवंबर से 19 नवंबर तक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विनोद कण्डारी विधायक देवप्रयाग, विशिष्ट अतिथि भगवान सिंह पोखरियाल ब्लाक प्रमुख डोईवाला मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। विद्यालय के प्रबंध निदेशक लक्ष्मण सिंह चौहान द्वारा मुख्य अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर विभिन्न सदनों के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई। सत्र 2022-23 के लिए अरावली सदन को विजेता घोषित कर चल वैजयंती प्रदान की गई। पिछले शैक्षणिक सत्र 2021-22 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित भी किया गया। तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता में जूनियर- सीनियर छात्र -छात्राओं ने अपना दमखम दिखाया। विद्यालय के प्रबंधक लक्ष्मण सिंह चौहान ने बताया खेलों को बढ़ावा देने के लिए विद्यालय में 3 दिवसीय खेल का आयोजन किया गया। वर्तमान में नशे की प्रवृत्ति तीव्र गति से बढ़ रही है छात्रों को खेलों की ओर अग्रसर करने के उद्देश्य से प्रतियोगिता कराई गई।
मुख्य अतिथि विनोद कंडारी ने कहा विद्यालय के द्वारा खेल प्रतियोगिता का सुंदर आयोजन किया गया है, छात्रों को खेलकूद रुचि की प्रेरणा सर्वप्रथम विद्यालय से ही दी जाती हैं।
इस अवसर प बीरेन्द्र रमोला, महावीर उपाध्याय,सरोप सिंह, टेक सिंह राणा,विद्यालय के प्रधानाचार्य दीपक भारद्वाज,उप प्रधानाचार्य अक्षय चौहान एवं अन्य शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

%d bloggers like this:
Breaking News