ऋषिकेश- भाजपा कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख दी दिवंगत बेटी अंकिता भंडारी को श्रद्धांजलि

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश- गंगा भोगपुर स्थित रिसोर्ट में कार्य करने वाली देवभूमि की बिटिया के साथ हुए जघन्य अपराध की निंदा की गई। इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर बिटिया अंकिता भंडारी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
रविवार को नगर निगम स्थित दीनदयाल पार्क में मौन श्रद्धांजलि देते हुए मंत्री डॉ. अग्रवाल ने कहा कि एक बिटिया के साथ इस तरह की घटना दुखद और निंदनीय है। ऐसी घटनाएं हमारे उत्तराखंड ही नहीं बल्कि किसी भी राज्य व समाज में स्वीकार्य नहीं हैं। इस तरह के जघन्य अपराध का किसी भी व्यक्ति व समाज के लिए कोई क्षमा नहीं है और न ही स्वीकार योग्य है। इस दुख की घड़ी में सरकार परिजनों के साथ है, बिटिया के परिजनों को न्याय मिलेगा। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। मुख्यमंत्री के इस मामले में सख्त निर्णय के बाद आरोपियों का बच पाना मुश्किल है। साथ ही संबंधित व्यक्ति के रिसॉर्ट पर भी कार्रवाई की गई है, यह एक नजीर पेश करेगा।
इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धाजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष दिनेश सती, सन्दीप गुप्ता, जितेंद्र अग्रवाल, बृजेश शर्मा, सरोज डिमरी, दीपक धमीजा, प्रदीप दुबे, सतीश दुबे, अनिल ध्यानी, इंद्र कुमार गोदवानी, प्रदेश आईटी सेल प्रभारी हिमांशु संगतानी, महामंत्री सुमित पंवार, जयंत किशोर शर्मा, पार्षद शिव कुमार गौतम, विपिन पंत, लव काम्बोज, रीना शर्मा, सोनू प्रभाकर, राजेश दिवाकर, राजू नरसिम्हा, संजीव पाल, उषा जोशी, नितिन सक्सेना, सुजीत यादव, कविता शाह, अजय गुप्ता, राजकुमारी पंत, रेखा दुबे, संजीव सिलस्वाल, अरुण बडोनी, त्रिलोक परमार, देव दत्त शर्मा, चंदू यादव आदि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

%d bloggers like this:
Breaking News