ऋषिकेश- अमरत्व को प्राप्त हुई ओम प्रकाश मोगा व हरबंस लाल कालड़ा की आंखें, जाते जाते कर गए चार व्यक्तियों की जिंदगी को रोशन

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश _ सुभाष नगर बनखंडी निवासी ओम प्रकाश मोंगा व हरबंस लाल कालड़ा के परिजनों द्वारा कराए गए नेत्रदान से चार व्यक्तियों की जिंदगी रोशन होगी। नेत्रदान कार्यकर्ता व लायंस क्लब ऋषिकेश देवभूमि के चार्टर अध्यक्ष गोपाल नारंग ने बताया कि आज प्रातः सुभाष नगर बनखंडी निवासी ओमप्रकाश मोंगा का आकस्मिक निधन हो गया था, निधन पर उनके पुत्र अश्विनी मोंगा ने नेत्रदान का संकल्प पूरा करने के लिए अनिल किंगर को कहा जिनकी सूचना पर नारंग नेत्रदान की रेस्क्यू टीम के साथ उनके निवास पर पहुंचे जहां टीम ने दोनों कॉर्निया सुरक्षित प्राप्त कर लिए।

दूसरी तरफ बनखंडी निवासी हरबंस लाल कालड़ा का भी आज प्रातः निधन हो गया था जिस पर उनके पुत्र योगेश कालड़ा को अमित वत्स ने प्रेरित करके नारंग को सूचित किया और नारंग ने नेत्रदान की रेस्क्यू टीम के द्वारा नेत्र दान का पुनीत कार्य कराया। नेत्रदान के इस कार्य पर देव प्रकाश, अनिल किंगर, विशाल बिंदल, राजेश अरोड़ा ,रमन नारंग ,अनिल कक्कड़ ने परिजनों का आभार प्रकट किया है ।नेत्रदान महादान हरिद्वार ऋषिकेश प्रमुख रामचरण चावला के अनुसार मिशन का 241 सफल प्रयास है जो आगे चलता रहेगा।

%d bloggers like this:
Breaking News