ऋषिकेश- रोटरी क्लब ने मनसादेवी क्षेत्र में वाटर कूलर लगाने के साथ ही चार छात्राओं को दी साइकिल

त्रिवेणी न्यूज 24
ऋषिकेश – रोटरी क्लब ऋषिकेश द्वारा गुजर बस्ती मनसा देवी क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए शुद्ध पीने के पानी की उपलब्धता को देखते हुए एक वाटर कूलर लगाने के साथ ही चार निर्धन कन्याओं को साइकिल दी गई।
शनिवार को गुमानीवाला में आयोजित जल ही जीवन है के नारे को साकार करने के लिए रोटरी क्लब ने ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने को पूर्व रोटरी अध्यक्ष नितिन गुप्ता के सहयोग से वाटर कूलर लगाया। वही क्लब ने 4 निर्धन कन्याओं को साइकिल वितरित की।
इस कार्य में गोपाल अग्रवाल , मनीष राजपूत, मनोज वर्मा एवं जितेंद्र बथृवाल का सहयोग रहा। इस दौरान क्लब के अध्यक्ष ने बताया कि रोटरी इंटरनेशनल अध्यक्ष शेखर मेहता के आह्वान पर डिस्टिक के सभी 94 क्लबों द्वारा निर्धन कन्याओं को साइकिलें वितरित की गई है। इस अवसर पर नगर निगम ऋषिकेश के पार्षद विजेंद्र मोगा ने अतिथि के रूप में एवं क्लब के कई सदस्यों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान बताया गया कि इसके साथ ही कल 15 अगस्त को जयराम आश्रम योग भवन हरिद्वार रोड ऋषिकेश मैं क्लब द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप लगाया जा रहा है । जिसमे रक्तदान की महत्ता को देखते हुए इस वर्ष 200 यूनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है।
कार्यक्रम में क्लब अध्यक्ष रवि कौशल, सचिव गोविंद अग्रवाल, पूर्व रोटरी अध्यक्ष नितिन गुप्ता, जितेंद्र बथृवाल, मनोज वर्मा, राजीव गर्ग,गोल्डी सिंह, सुशील गोयल, नगर निगम ऋषिकेश के पार्षद विजेंद्र मोगा एवं क्लब के कई सदस्यों ने भाग लिया।

%d bloggers like this:
Breaking News